Sadaa Muskuraaunde Hi Raho ! [Name of my Ustaad: Dr. (Mrs.) Manu Sharma Sohal Ji]

Sadaa Muskuraaunde Hi Raho ! [Name of my Ustaad: Dr. (Mrs.) Manu Sharma Sohal Ji]
Sadaa Muskuraaunde Hi Raho ! [Name of my Ustaad: Dr.(Mrs.) Manu Sharma Sohal Ji]

Friday 12 September 2014

Hindi Ke Naam Par

          हिन्दी के नाम पर
    मेरा कलाम मर रही हिन्दी के नाम पर
    मेरा सलाम मर रही हिन्दी के नाम पर

    मेरे हृदय से पूछिए मेरे विचार को
    मेरा प्रणाम मर रही हिन्दी के नाम पर
    
            करते हैं याद हर बरस दिन्दी दिवस पे हम
            ये इन्तज़ाम मर रही हिन्दी के नाम पर

             हर रोज़ एक पृष्ठ भर लिखना देस्तो
             ये त्राहिमाम मर रही हिन्दी के नाम पर

                     दण्डित हो वो सन्तान जो मॉं को ही भुलाए
                     ये साम दाम मर रही हिन्दी के नाम पर

‘नील’
दूरभाषः 09418470707

No comments:

Post a Comment